Greece announces new measures to stop the spread of corona | आगामी छुट्टियों को देखते हुए नए उपायों की हुई घोषणा, घर के अंदर और बाहर मास्क लगाना अनिवार्य



डिजिटल डेस्क, एथेंस। ग्रीस सरकार ने आगामी छुट्टियों के मौसम में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए नए उपायों की घोषणा की है।

स्वास्थ्य मंत्री थानोस प्लेवरिस ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता में बताया, कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन मामले बढ़ने की बीच सरकार ने सभी सार्वजनिक उत्सव कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला किया है। साथ ही घर के अंदर और बाहर मास्क लगाना अनिवार्य होगा और यात्रियों के लिए अतिरिक्त सुरक्षा प्रोटोकॉल को मानना होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने ग्रीस में प्रवेश करने वाले सभी यात्रियों को उनके आगमन पर दूसरे और चौथे दिन कोरोना के लिए टेस्ट करने को कहा है।

ग्रीक राष्ट्रीय प्रसारक ईआरटी कहा, ये उपाय 3 जनवरी तक प्रभावी रहेंगे और सार्वजनिक स्वास्थ्य के लिए जोखिम पैदा किए बिना क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए पर्याप्त हैं। ग्रीक अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि 24 घंटों में कोरोनावायरस के नए वेरिएंट के 5,641 मामले सामने आए जबकि 69 लोगों की मौत हुई है।

(आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply