कार से टक्कर मारकर सैनिक को घायल करने के लिए इजरायल ने फिलिस्तीनी को किया गिरफ्तार | Israel arrests Palestinian for injuring soldier after being hit by car



डिजिटल डेस्क, यरूशलेम। एक फिलिस्तीनी को इजरायल के कब्जे वाले वेस्ट बैंक में एक कार-रैमिंग हमले के बाद गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक सैनिक घायल हो गया था। इजरायली सेना ने इसकी जानकारी दी। घटना मंगलवार को इजरायली बस्ती हलामिश के बाहर हुई।

एक सैन्य प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि चालक ने अपनी कार कई सैनिकों की ओर तेजी से आगे बढ़ाई, जो मार्ग की सुरक्षा कर रहे थे, तभी कार ने एक सैनिक को टक्कर मार दी, जिसे एक इजराइल वायु सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा अस्पताल ले जाया गया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इजराइल के मैगन डेविड एडोम आपातकालीन स्वास्थ्य सेवा ने एक बयान में कहा कि 19 वर्षीय सैनिक के पैरों में मामूली चोटें आई हैं। बयान में कहा गया है कि संदिग्ध को पकड़ लिया गया और आगे की पूछताछ के लिए सुरक्षा बलों को भेज दिया गया है। यह घटना वेस्ट बैंक में हुई। 1967 के युद्ध में इजराइल ने वेस्ट बैंक को जब्त कर लिया था और अंतरराष्ट्रीय निंदा के बावजूद इसे तब से नियंत्रित किया है।

 

(आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply