आईओएस यूजर्स को नोटिफिकेशन में प्रोफाइल पिक्चर दिखाएगा व्हाट्सएप | WhatsApp to show profile picture in notifications to iOS users



डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा-स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने कथित तौर पर आईओएस पर एक नए फीचर का परीक्षण शुरू कर दिया है, जो यूजर्स को चैट और ग्रुप्स से नए संदेश प्राप्त होने पर सिस्टम नोटिफिकेशन में प्रोफाइल पिक्चर्स प्रदर्शित करता है।जैसा कि वाबेटाइंफो द्वारा देखा गया है, यह फीचर व्हाट्सएप के आईओएस बीटा टेस्टर के लिए तब तक शुरू हो रहा है,जब तक वे ऐप के आईओएस 15 और वर्जन 2.22.1.1 पर चल रहे हैं।

यह फीचर नोटिफिकेशन में किसी व्यक्ति की प्रोफाइल पिक्च र प्रदर्शित करेगा और व्यक्तिगत और ग्रुप व्हाट्सएप चैट दोनों के लिए नोटिफिकेशन में डीपी दिखाई देगा।वाबेटाइंफो ने अपने पेज पर लिखा, व्हाट्सएप उन लोगों के लिए नोटिफिकेशन में प्रोफाइल फोटो जारी कर रहा है जो आईओएस 15 पर कम से कम 2.22.1.1 बीटा का उपयोग करते हैं। चूंकि यह फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए सक्षम किया गया है, इसलिए आपके व्हाट्सएप अकाउंट के लिए सक्षम होने से कुछ समय पहले इसकी आवश्यकता हो सकती है।

इस बीच, कंपनी हाल ही में एक नया प्राइवेसी अपडेट लेकर आई है ताकि अनजान कॉन्टैक्ट्स को यूजर के लास्ट सीन और ऑनलाइन स्टेटस को देखने से रोका जा सके।यह सुविधा व्हाट्सएप यूजर्स को विशिष्ट लोगों की ब्लैकलिस्ट को छोड़कर, उनके लास्ट सीन स्थिति को सभी, उनके कॉन्टेक्ट्स द्वारा देखे जाने की अनुमति देगी।यह नया फीचर कथित तौर पर एंड्रॉइड और आईओएस इनेबल्ड डिवाइस दोनों के लिए रोल आउट किया गया है।

 

(आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply