Hima Das Corona Positive Indian Sprinter Hima Das Tests Positive For COVID-19


Hima Das Corona Positive: भारतीय एथलीट हिमा दास कोरोना (Covid-19) की चपेट में आ गई हैं. फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने कोविड पॉज़िटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मैं कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हूं. मैं ठीक हूं और इस वक्त आइसोलेशन में हूं. 

21 साल की हिमा दास ने हाल ही में पटियाला में राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआईएस) में राष्ट्रीय शिविर के लिए रिपोर्ट किया था और वह अपनी ट्रेनिंग शुरू करने वाली थीं. हालांकि, पटियाला पहुंचने पर उनमें हल्के लक्षण दिख रहे थे. 

हिमा ने ट्वीट कर कहा, “मैं सभी लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं ठीक हूं और इस वक्त आइसोलेशन में हूं. मैं समय का उपयोग ठीक होने के लिए करूंगी और पहले से भी ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटूंगी. सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क पहनें.”

बता दें कि हिमा ने आखिरी बार ओलंपिक क्वालीफाइंग इवेंट, इंटर स्टेट मीट में हिस्सा लिया था, जहां उन्हें 100 मीटर हीट्स में हैम्सट्रिंग चोट आई थी. इसके बाद वह 100 मीटर फाइनल्स और चार गुणा 100 मीटर महिला रिले से हट गई थीं, लेकिन 200 मीटर फाइनल्स में उन्होंने हिस्सा लिया था. क्वालिफिकेशन मार्क को मिस करने की वजह से हिमा 2020 टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थीं.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *